Thursday, August 27, 2020

TOP BEST BADMASHI ATTITUDE STATUS IN HINDI

BEST BADMASHI STATUS IN HINDI  

TODAY, on shayarihub786 you  guys can see attitude badmashi status in Hindi, new and best badmashi status, unlike Rajputana status badmashi status is way different  from it because Rajputana status is from a cast but in badmashi status is like gangster status Hindi so let's read the best status on badmashi in are own way


TODAY, shayarihub786 पर आप लोग हिंदी में रवैया बदमाशी का दर्जा देख सकते हैं, नई और सर्वश्रेष्ठ बदमाशी का दर्जा, राजपुताना की स्थिति के विपरीत, बदमाशी का दर्जा इससे अलग है क्योंकि राजपुताना की स्थिति एक कलाकार से है, लेकिन बदमाशी की स्थिति में गैंगस्टर की स्थिति हिंदी जैसी है, तो आइए पढ़ते हैं बदमाशी पर सबसे अच्छी स्थिति स्वयं का तरीका है


SOO || LETS START  

BADMASHI attitude status


अपनी औकात में रहना सीख pagli…😉 वर्ना जो हमारी
आँखों में खटकते है, 😒वो श्मशान में भटकते है..!✊

—————————-

अकड़ तोड़नी है, उन मंजिलों की, /जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है /

BEST BADMASHI ATTITUDE STATUS IN HINDI



Badmashi Wale Status
प्यार से बात करोगे तो प्यार💓 ही पाओगे.. 😄अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..321



💚 Cute 👀 दिखता Hu  पगली, ना ले सस्ते में, जिस दिन अपनी औकात मे आ गया ले लूंगा 👌 Kiss रस्ते मे..!!💓




Attitude तो 👏बच्चे दिखाते है हम👉 तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है..


Badmashi Status in Hindi 2023 | Khatarnak Attitude Badmashi


मेरी #☝हिम्मत को परखने👏 की गुस्ताखी न करना,
पहले भी कई #☝तूफानों का रुख मोड़ चुका हु.


तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,😛
मगर देख,✊ मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.

Badmashi Wale Status

जली को आग और बुझी को राख कहते है☝
और जिसका😀 #status तुम पढ़ रहे हो उसे
?#?attitude?का बाप कहते है!!

BEST BADMASHI ATTITUDE STATUS IN HINDI

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर 😟‘ओ बेखबर’
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं😠

itna bhi gumaan na kar apani jeet par 😟‘o bekhabar’
shahar mein teri jeet se jyada charche to meri haar ke hain😠

तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो !!

Badmashi Wale Status

tu hazaar baar bhi roothi to mana longa tujhe,
magar dekh, muhabbat mein shamil koi doosra na ho !!

लोग कहते हैं कि,
सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी.
हम कहते है,
ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है ,
पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी !! 

log khate hain ki,
sudhar jao varna zindagi roth jaayege.
ham khate hai,
zindagi to vaise bhi rothi hai ,
par ham sudhar gye to hmaari phachaan rooth jaayegi !!

Badmashi Wale Status

जिन तूफानों में लोगो👆 के झोपड़े उड़ जाते है,
उन तूफानों में तो Hum कपड़े सुखाते हैं !! 

jin tphanon mein logo ke jhopde ud jaate hai,
un tphaanon mein to hum kapade sukhate hain !!

जिस दिन आप ज़मी पर आये ये आसमाँ भी खूब रोया था,
आखिर उसके आँसू थमते भी कैसे,
उसने अपना सबसे प्यारा तारा जो खोया था,

jis din aap zami par aaye ye aasmaan bhi khoob roya tha,
aakhir uske aanso thmte bhi kaise,
usne apna sabse pyara taara jo khoya tha,

मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है, tóh मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,
😏वरना अपनी 🤙‪‎#Àúkàât रहना ‎👉🏻#सिख…

mere ‪#saath💑‬ rahna hai, toh mujhe ‪‎👆#sahna‬ sikh,
😏varna apani 🤙‪‎#aukaat mai rahna ‎👉🏻#sikh…

ek ☝️ दिन _साला‬ ‪#‎लोगों_कि_गर्दी‬ ‪#‎और‬, #‎खाकी_वर्दी_दोनो ✌️‬ ‪#‎अपने_को‬ ‪#Sàlâám 🛐_ठोकेगी‬” ♚♚…!

रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 💑 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!

Badmashi, Khatarnak Shayari In Hindi

badmashi status video download

ik ☝ din _saala‬ ‪#‎logon_ki_gardei ‪#‎aur‬, #‎khaaki vardi_dono ✌‬ ‪#‎apne_ko‬ ‪#salaam 🛐_thokegi‬” ♚♚…!

registaan 🗿 bhi _hari 🌳 ho #jaate hai, jab #apne _saath 💑 apne #bhi 👬 #khade ho jaate hai…!!


लड़किया 👸 बोलती है तू बहोत – “मासूम” दीखता है
लेकिन में कितना हरामी हूँ ये_सिर्फ मेरी EX_GIRLFRIEND को ही मालूम हैं
ladkiya 👸 bolati hai too bahot – “masoom” deekhta hai
lekin mein kitna haraami hoon ye_sirph mer eix_girlfriaind ko hi maloom hain


Badmashi Best Status Hindi


अपना भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉 किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता

apna bhla kaun kya #bigadega,😒
apni to 👉 kismat usne likhi ✍hai,
jiska #koi🤨 kuchh nahin #bigaad❌ sakta

रहने दे मुझे 👈 अँधेरे में ए ग़ालिब, 😒
उजालो में मुझे_अपनों के असली चेहरे नज़र 👀आ जाते है

rahne de mujhe 👈 andhere mein e gaalib, 😒
ujaalo mein mujhe_apnon ke asli chehre nazar 👀aa jate hai

जो  बेहतर होते है उन्हें इनाम मिलता है,
जो बेहतरीन होते है उनके नाम पर इनाम  होता है

jo  behtar hote hai unhen inaam milta hai,
jo behtreen hote hai unke naam par inaam  hota hai



Hindi Akad Badmashi Status


नोट 💵इकट्ठे करने की #बजाए 😑#दोस्त👬 इकट्ठे किये मैंने,👈 इसीलिए 😏आज भी #पुराने 😎चल रहे है !!

not 💵ikatthe karane kee #bajae 😑#dost👬 ikatthe kiye mainne,👈 iseelie 😏aaj bhee #puraane 😎chal rahe hai !!

 #मुझे _ख़ुद को #बेक़सूर सबित करने की #आवश्यकता _नहीं है
क्योंकि मैं #जानता हूँ कि मैं _बेक़सूर हूँ !!


 #सून भाई _मेरी वाली को #पटाना कोई #बच्चों का _खेल नहीं,
क्योंकि #इंडिया में जितने #ज्यादा _रेलवे फाटक हैं…
उससे #ज्यादा तो मेरी #वाली के _नाटक है !!



 जो _गुरुर🙄 और रुतबा -_कल था, -वो आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏

 तेरे सामने ‪[ SHARIF ]‬ होने का दिखावा करता हुँ PAGLI‬
वर्ना आकर पुछ मेरे  YAARO.[]‬  से कमीनेपन मे ‎ BRANDED‬ हरामी हूँ

 #कुछ _लोग 👉मिलके कर रहे है #मेरी 😂बुराई.
तुम #बेटे इतने सारे 🤗और मै #अकेला मचा रहा हूँ #_तबाही💣 !!

 चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है,
वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आंखोँ के इशारे ही काफी हे


  जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,
जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !

Badmashi Hindi Status Akad


  #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!



Badmashi Hindi Status Akad



  एक1️⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!




  जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,
जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!




“#दुश्मन इतनी आसानी😕 से कहा मिलते है,

बहुत लोगो का #भला😣 करना पड़ता हैं !!”



TOP BEST BADMASHI ATTITUDE STATUS IN HINDI

जब आप चलते हैं तो जमाना रुक जाता है
मगर जब हम चलते हैं तो जमाना झुक जाता है


ऐसा हाल करूंगा
ना तेरी मर्दों में गिनती होगी
ना हिजड़ो में भरती होगी



“#आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,

मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!”

“#खुशनसीब😍 है वो लोग जिनकी #Contact_List📋 में मेरा नंबर 👉#Save हैं !”


हम वो तालाब हैं
जहां शेर भी आये तो
उसे भी सर झुका के पानी पीना पड़ता है

Dushmani Badmashi Hindi Status



मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना
पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ



0 Comments: